जमुई में पेड़ से लटका हुआ मिला शव, इलाके में सनसनी

जमुई में पेड़ से लटका हुआ मिला शव, इलाके में सनसनी

JAMUI : बिहार में कोई ऐसा दिन नहीं गुजरता. जिस दिन हत्या जैसे जघन्य अपराध न हो. यहां हत्या की वारदात हर दिन होती ही रहती है और इसको रोक पाने में बिहार की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. अपराधियों में भी पुलिस का खौफ खत्म होता हुआ दिख रहा है. इसी का नतीजा है कि, बिहार से जमुई में एक शख्स की लाश पेड़ से झूलते हुए मिली हैं. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

ये वारदात जमुई जिला के चकाई थाना के ढीलुआ जंगल की है. जहां एक शख्स का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पेड़ से लटके हुए शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक की पहचान 40 वर्षीय सुधीर रवानी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, सुधीर रवानी एक टाइल्स मिस्त्री है. वो धनबाद में रहकर टाइल्स लगाने का काम करता था.

 

मृतक बुधवार की शाम परिजनों को यह बात का धनबाद से निकला कि, वह अपने ससुराल गहमा गांव जा रहे है. लेकिन गुरुवार की सुबह उक्त मार्ग से गुजर रहे. लोगों की नजर पेड़ में गमछे के सहारे झूलते हुए शव पर पड़ा और इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी गई. जिसके बाद घटना की जानकारी गांव में आग की तरह फैल गई और घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय पुलिस छानबीन में जुट गई है. फिलहाल, हत्या किन वजहों से की गई है और किसने की है इसका पता नहीं चल सका है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU