"कलाकंद" फिल्म में कुछ ऐसे किरदार में दिखेंगे निरहुआ ,जानिये क्या है फिल्म की कहानी

"कलाकंद" फिल्म में कुछ ऐसे किरदार में दिखेंगे निरहुआ ,जानिये क्या है फिल्म की कहानी
"कलाकंद" फिल्म में कुछ ऐसे किरदार में दिखेंगे निरहुआ ,जानिये क्या है फिल्म की कहानी

भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ की नई फिल्म 'कलाकंद' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।वैसे तो अभिनेत्री अमप्राली दुबे और अभिनेता दिनेश लाल यादव कई फिल्मो में साथ नज़र आये है लेकिन इस फिल्म में दिनेश लाल यादव और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की एक अलग तरह की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। ट्रेलर देखने से पता चलता है कि यह फिल्म त्रिकोणीय प्रेम पर आधारित फिल्म होगी। भोजपुरी सिनेमा में अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दूबे की हिट जोड़ी रही हैं। इन दोनों सितारों ने एक साथ कई भोजपुरी फिल्मों में साथ काम किया है।

भोजपुरी फिल्म 'कलाकंद' के ट्रेलर में आप देख सकते है कि फिल्म का नायक चश्मा पहनकर हाथ में लाठी के सहारे कहीं जा रहा है। तभी उसकी मुलाकात रास्ते में  विलेन से होती है, वह  नायक पर कटाक्ष करते हुए अपने साथी के ओर इशारा करते हुए कहता है. 'हे छोटन, बड़े चाचा क लइका विजइया बुझात बा।' फिल्म का नायक शहर की एक लड़की काजल से बहुत प्यार करता है, लेकिन कभी उससे मिला नहीं है। वह अपने चाचा से कहता है,'चाचा हमरा के शहर में सबसे बड़ा मिठाई क दुकान खोले क बा।' और वह शहर में काजल किचन कलाकंद स्पेशल के नाम से मिठाई की दुकान खोलता है।

फिल्म के ट्रेलर में दिखया गया है कि नायक की मिठाई की दुकान खूब चल रही है। फिल्म की दूसरी नायिका दुकान पर हर जगह 'काजल किचन कलाकंद स्पेशल' लिखा देखकर कहती है, 'हर जगह काजल -काजल दिखत बा।' नायक कहता है, 'इ दुकान काजल के नाम से ही चमकल बा।' नायिका कहती है,'काजल से एतना लगाव बा।' नायक कहता है, 'लगाव त अइसन बा कि हर सांस और धड़कन में बस काजल नाव बा।' नायिका अपना परिचय देते हुए कहती है, 'वइसे हमरा नाव भी काजल बा।

फिल्म का ट्रेलर त्रिकोणीय प्रेम कहानी पर आश्रित है | इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दूबे के अलावा नीलम गिरी, सुशील सिंह, संजय पांडेय, रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सुन्नी शर्मा और संतोष पहलवान मुख्य किरदार निभाएंगे।   

रिपोर्ट- सान्या राज पाण्डेय