दरभंगा में 55 वर्षीय शख्स की बेरहमी से हत्या, हत्यारों ने एसिड पिलाकर की हत्या! 

दरभंगा में 55 वर्षीय शख्स की बेरहमी से हत्या, हत्यारों ने एसिड पिलाकर की हत्या! 

DARBHANGA : बिहार के दरभंगा में एक बगीचे से 55 वर्षीय शख्स की शव बरामद की गई है. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. क्योंकि हत्यारों ने जिस तरीके से उस शख्स की हत्या की है, वो दिल दहला देने वाली है. ये घटना दरभंगा के कमतौल थाना के कानोर गांव की है. मृतक की पहचान 55 वर्षीय ललित कुमार साह के रूप में की गई है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, हत्यारे ने बहुत ही बेरहमी से ललित शाह की हत्या कर उसके पहचान छुपाने के लिए एसिड से उसे जलाने की कोशिश की है. वहीं मृतक के परिजन ने आशंका जताई है कि पहले ललित को एसिड पिलाया गया है, बाद में उसके चेहरे को भी बुरे तरीके से जला दिया गया है. मृतक के भाई पवन साहब ने बताया कि, ललित साह स्वर्ण और किराना कारोबार करते थे और हमेशा रात में लेट आते थे और कल रात वो घर नहीं है. जिसके बाद परिजन खोजबीन की तो बगीचे में शव को देखा, जो बुरी तरीके से एसिड से जलाया गया था और मृतक के पास से बहुत सारे एसिड के बोतल भी बरामद की गई है.

 

इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, पुलिस ने भी माना कि, मृतक की हत्या करने के बाद उसके चेहरे को एसिड से जलाया गया है. फिलहाल, एफएसएल की टीम को घटनास्थल की जांच के लिए लगाया गया है. इस मामले की तकनीकी तौर पर जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि, जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

REPORT - KUMAR DEVANSHU