रोहतास में पूर्व पंचायत समिति सदस्य की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रोहतास में पूर्व पंचायत समिति सदस्य की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ROHTAS : एक तरफ जहां आज पूरे देश भर में दशहरे की धूम है. हर कोई दशहरा पर्व को मना रहा है. इस बीच बिहार के रोहतास से एक खौफनाक वारदात सामने आई है. जहां एक पूर्व पंचायत समिति सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है. यह घटना रोहतास जिला के डेहरी के आकोढीगोला थाना के चांदी की है. जहां पूर्व पंचायत समिति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान हरे लाल राय के रूप में की गई है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, जब हरे लाल अपने बगीचे से घर की तरफ जा रहे थे, तभी अपराधियों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोली लगने के बाद हरे लाल जमीन पर गिर पड़े. परिजन आनन-फानन में उनको अस्पताल लेकर जा रहे थे, तभी रास्ते में हरे लाल ने दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है, क्योंकि मृतक हरे लाल उस इलाके में काफी चर्चित है.

 इस घटना की पुष्टि करते हुए रोहतास के एसपी रोशन कुमार ने बताया कि, हरे लाल नामक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस को कई सुराग मिले हैं. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU