नशे में धुत BDO की करतूत, 3 पुलिसकर्मियों को रौंदा

नशे में धुत BDO की करतूत, 3 पुलिसकर्मियों को रौंदा

SASARAM : शराबबंदी वाले बिहार में आज एक BDO साहब की ऐसी करतूत सामने आई है. जिसे जानकर आप समझ जाएंगे की बिहार में कितना शराबबंदी कानून लागू है और लोग इसे कितना मान रहे हैं?  सासाराम में एक BDO शराब के नशे में गाड़ी चला रहे थे और उत्पाद विभाग के तीन जवानों पर अपनी गाड़ी चढ़ा दी. तीनों जवान बुरी तरीके से घायल हो गए हैं. हालांकि, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए BDO साहब को गिरफ्तार कर लिया है.

 

दरअसल, कल 1 जून को सासाराम संसदीय क्षेत्र में लोकसभा का मतदान होना है. शांतिपूर्ण मतदान करने के लिए जिला में कई चेक पोस्ट बनाए गए हैं. गुरुवार की देर रात चैनपुर के केवा नहर के पास उत्पाद विभाग की टीम वाहनों की जांच कर रही थी, तभी चैनपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी बृजभूषण कुमार अपने निजी वाहन से भभुआ से चैनपुर आ रहे थे. पुलिस की जांच देखकर गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी. इस दौरान गाड़ी के सामने आए एक महिला सिपाही समेत कुल तीन जवानों को रौंद दिया और फरार हो गए.

इस घटना के बाद भभुआ डीएसपी ने बीडीओ की गाड़ी का पीछा किया और नशे में धुत बीडीओ को गिरफ्तार कर लिया. मेडिकल जांच कराने पर शराब पीने की पुष्टि हुई है. वहीं, घायल कर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतरीन इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है. इस पूरे मामले पर जिला के एसपी ने कहा कि, मेडिकल जांच में BDO साहब के शराब पीने की पुष्टि हुई है. कानून सबके लिए बराबर है. कानून अपना काम करेगा और BDO साहब सख्त कार्रवाई की जाएगी.

REPORT - KUMAR DEVANSHU