दरभंगा में एक युवक की चाकू गोदकर हत्या, परिवार में कोहराम

दरभंगा में एक युवक की चाकू गोदकर हत्या, परिवार में कोहराम

DARBHANGA : आए दिन हत्या जैसे जघन्य अपराध ज्यादातर जमीनी या पारिवारिक विवाद के कारण होता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है बिहार के दरभंगा से जहां पारिवारिक विवाद ने एक खौफनाक रूप इख़्तियार कर लिया और एक युवक की चाकू को गोदकर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. मृतक की पहचान रोहित कुमार के रूप में की गई है. 


ये घटना लहेरियासराय थाना के भिगो मुहल्ले की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, राजू सहनी का अपने भतीजे के साथ पारिवारिक विवाद चल रहा था. उसी क्रम में  किसी बात को लेकर मारपीट होने लगा. इस दौरान आरोपी ने मृतक रोहित पर चाकू से वार कर घायल कर दिया. खून निकलता देख परिजन उसे लेकर इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के पिता का अपने भाई से आपसी विवाद चल रहा था. देखते ही देखते यह विवाद मारपीट में तब्दील हो गई. इसी दौरान चाकू लगने से रोहित की मौत हो गई.

 

 जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को ही पुलिस फौरन वहां पहुंची और पीड़ित परिवार के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है. फिलहाल, पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU