गया में बालू घाट के मुंशी की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग 

गया में बालू घाट के मुंशी की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग 

GAYA : बिहार के गया में अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ते जा रहा है. उनमें खाकी का खौफ जरा भी नहीं दिख रहा है. इसी का नतीजा है कि, आए दिन गया में लूट, हत्या और रेप जैसे जघन्य अपराध हो रहे हैं और इसको रोक पाने में गया की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला गया के बुनियादगंज से सामने आया है. जहां बालू घाट पर मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है.

 

यह घटना गया के बुनियादगंज थाना के शादीपुर में बालू घाट की है. जहां अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर घाट के मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान सुजय यादव के रूप में हुई है. सुजय यादव बालू घाट पर मुंशी के रूप में कार्यरत था. वही, इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, बालू घाट के कर्मचारी वाहनों के आवागमन के लिए रास्ता बना रहे थे. इस रास्ते को लेकर बालू माफिया से विवाद हुआ. उसके बाद बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दिया. घटना के बाद घायल अवस्था में मुंशी सुजय यादव को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

 

वही, लोगों ने घटना के बाद अस्पताल में शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया. पुलिस से कहासुनी भी हुई जिसमें पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया. वहीं, एसएसपी आशीष भारती ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, मुंशी की मौत हुई है. घटना पर एफएसएल की टीम को भेज दिया गया है. सभी आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है. जल्द ही सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा.

REPORT - KUMAR DEVANSHU