पटना में डबल मर्डर से दहशत, दूल्हे के जीजा और भाई की गोली मारकर हत्या

पटना में डबल मर्डर से दहशत, दूल्हे के जीजा और भाई की गोली मारकर हत्या

PATNA : राजधानी पटना से सटे दानापुर के खगौल में एक बार फिर से बंदूकें गरजी है. यहां अपराधियों ने दो लोगों को गोली मारकर हत्या कर दी है. इस डबल मर्डर  से पूरे इलाके में दहशत फैला दिया है. बीते रात खगौल के रुद्र मैरिज हॉल में अपराधियों ने घुसकर सरेआम दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद शादी के माहौल में खौफ भर गया.

 

यह घटना पटना से सटे दानापुर के खगौल के रुद्र मैरिज हॉल की है. जहां देर रात हथियारबंद बदमाशों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. जो आपस में रिश्ते में जीजा साले थे. गोलीबारी की घटना तब हुई जब शादी समारोह में जयमाला की रस्म हो रही थी. बताया जा रहा है कि, मैरिज हॉल में शादी समारोह चल  रहा था, तभी एक अनजान आदमी वहां घुसा और लोगों के साथ बहस करने लगा और देख लेने की बात कह कर चला गया. उसके कुछ देर के बाद चार बाइक पर 8 लोग आए और जयमाला के समय ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. जिसमें दो लोगों की गोली लगी और उनकी मौत हो गई मृतक की पहचान जमुई के मलयपुर के रहने वाले अशोक सिंह के बेटे गोल्डन सिंह और सर्वेन्द्र सिंह उर्फ श्रवण सिंह के रूप में हुई है.

 

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को घटनास्थल से पांच खोखा भी बरामद हुआ है. फिलहाल, पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और पुलिस लड़का और लड़की पक्ष दोनों से पूछताछ कर रही है.

REPORT - DESWA NEWS