बेगूसराय में कुख्यात कारी सिंह की गोली मारकर हत्या, कई मामले में था नामजद

बेगूसराय में कुख्यात कारी सिंह की गोली मारकर हत्या, कई मामले में था नामजद

BEGUSARAI : कहने के लिए बिहार में शराबबंदी है. लेकिन ये कैसी शराबबंदी है? कि, लोग शराब पार्टी करते हैं और गोली मारकर हत्या भी करते हैं. ऐसी ही एक खबर बिहार के बेगूसराय से सामने आई है. जहां जिला के सबसे शातिर बदमाश कारी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

 

ये घटना बेगूसराय के मटिहानी थाना के रामदीरी स्थित महाज़ी टोला की है. जहां जिले के शातिर बदमाश कारी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. गई मृतक की पहचान महाजी टोला के वार्ड 8 निवासी रामनाथ सिंह के 35 वर्षीय बेटे कारी सिंह उर्फ घनश्याम सिंह के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, पड़ोसी ने ही कारी सिंह की गोली मारकर मौत के घाट उतारा है. आपसी रंजीत ने इस वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. कारी सिंह जिला का कुख्यात अपराधी है. इस पर पूर्व में मर्डर, लूट, डकैती, किडनैपिंग और रंगदारी सहित अन्य मामले दर्ज है. अभी फिलहाल बेल पर बाहर था.

 

वही, कारी सिंह अपने ही पड़ोसी के साथ शराब पार्टी कर रहा था. इस बीच उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जब इस घटना की सूचना पुलिस को हुई तो पुलिस तुरंत ही  घटनास्थल पर पहुंची और कारी सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि, आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU