कर्ज से लदा था पुलिस का जवान घर से हुआ फरार, हरिद्वार में मिला पत्नी ने दर्ज कराई सनहा

कर्ज से लदा था पुलिस का जवान घर से हुआ फरार, हरिद्वार में मिला पत्नी ने दर्ज कराई सनहा

पटना डेस्क : बिहार पुलिस मुख्यालय में कार्यरत जवान आशुतोष कुमार के गुमशुदगी के एक महीने बाद पुलिस ने हरिद्वार से बरामद कर लिया है। आशुतोष के लापता होने के लेकर उनकी पत्नी मधु सिन्हा ने गर्दनीबाग थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गुमशुदा आशुतोष कुमार को उत्तराखंड के हरिद्वार से बरामद कर लिया है। लेकिन इसकी अधिकारिक पुष्टि अभी नहीं की गई है। पटना पहुंचने पर पुलिस के द्वारा इसकी पुष्टि की जाएगी। बिहार पुलिस का जवान आशुतोष कुमार ने लाखों रुपए का कर्ज ले रखा है और कर्जदारों से बचने के लिए लापता होने का षड्यंत्र रच रहा था। बताया जाता है कि पूर्व में भी पैसे की देनदारी को लेकर आशुतोष कुमार लापता हो चुका है।

दरअसल, आशुतोष कुमार 24 अप्रैल को गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के पुलिस कॉलोनी आवास से बेटे अनिकेत कुमार के साथ मोटरसाइकिल से मेन रोड पर ऑटो पकड़ने गए थे। अनिकेत कुमार पिता को ऑटो पर बैठाकर घर चला गया था और आशुतोष कुमार पटेल भवन दफ्तर के लिए निकल गए। लेकिन वो दफ्तर से घर नहीं पहुंचे। उनका मोबाइल फोन भी लगातार ऑफ बता रहा था। इसके बाद आशुतोष की पत्नी ने गर्दनीबाग थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस की जांच में आशुतोष के मोबाइल का लोकेशन हरिद्वार का पाया गया। आशुतोष की बरामदगी को लेकर गर्दनीबाग थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि पुलिस आशुतोष को हरिद्वार से लेकर दिल्ली रवाना हुई है। अभी मामले की जांच चल रही है।

रिपोर्ट : अमित कुमार पाण्डेय