MADHUBANI: बेखौफ अपराधियों ने युवक के सीने में दाग दी 5 गोली, दिनदहाड़े हत्या से इलाके में सनसनी

MADHUBANI: बेखौफ अपराधियों ने युवक के सीने में दाग दी 5 गोली, दिनदहाड़े हत्या से इलाके में सनसनी

MADHUBANI : बिहार में अपराधियों का बढ़ता बर्चस्व हर किसी के लिए चिंता का सबब बना हुआ है. ऐसा कोई दिन भी नहीं बीतता है. जिस दिन बिहार में क्राइम की खबर नहीं आये. बिहार के सभी जिला में कुछ ना कुछ अपराधी घटनाएं होती ही रहती है. ताजा मामले में बिहार के मधुबनी में अपराधियों का आतंक देखने को मिला है. जहां सरेआम एक युवक की सीने में पांच गोली दाग दी गई है और युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. इस ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरा इलाका दहशत के साये में है.

 

ये घटना मधुबनी के बरूआर चौक के पास की है. जहां बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान रौशन यादव के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, शनिवार की रात रौशन बरूआर चौक से घर वापस लौट रहा था. तभी बीच रास्ते में बदमाशों ने उसे घेरकर उसके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान रौशन को पांच गोलियां लगी. इसके बाद वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा और वह और उसकी मौत हो गई. इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी बहुत ही आराम से वहां से फरार हो गए.

 

वही, मृतक के पिता का कहना है कि, उनके गांव की ही कुछ लोग से जमीन का विवाद काफी दिनों से चल रहा था और इस जमीन के विवाद के कारण उनके बेटे की हत्या की गई है. जब इस बात की सूचना पुलिस को हुई पुलिस त्वरित घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और मामले की कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU