SASARAM : 27 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या, गिरफ्त में आरोपी

SASARAM : 27 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या, गिरफ्त में आरोपी

SASARAM : बिहार के सासाराम में अपराधियों को पुलिस का खौफ नहीं लगता है. इसी का नतीजा है की जिला में कोई ऐसा दिन नहीं बीतता जब अपराधियों के द्वारा दहशत नहीं फैलाया जा रहा है. आए दिन यहां हत्या लूट जैसे जघन्य अपराध होते ही रहते हैं. ताजा मामले में एक युवक की गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है. जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

ये घटना डिहरी नगर थाना के सोन नदी पर स्थित पुल की है. जहां एक 27 वर्षीय युवक की गोलीमार का हत्या कर दी है. मृतक की पहचान औरंगाबाद के वारुण थाना के अनुज यादव के रूप में हुई है. मृतक के भाई ने बताया कि, वारुण के ही कुछ लोगों से आपसी विवाद था इस विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

 

आपको बता दें कि, हत्या करने के बाद भागने के क्रम में बोलेरो सवार अपराधी डेहरी के राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक अन्य बाइक को टक्कर मार दिया. स्थानीय लोगों के हंगामा करने के बाद हत्यारे को पकड़ लिया गया. साथ ही पुलिस ने बोलेरो गाड़ी तथा हत्या में इस्तेमाल हथियार भी जब्त कर लिया है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है और पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU