जमीनी विवाद में गई महिला की जान, आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम

जमीनी विवाद में गई महिला की जान, आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम

SAHARSA : जर जोरू जमीन अपराध के लिए मुख्य तीन वजह है. जो भी अपराधी घटनाएं घटित होती हैं. उसमें सबसे बड़ा वजह जमीनी विवाद होता है. ऐसी ही घटना बिहार के सहरसा से सामने आया है. जहां पर जमीन के विवाद में एक महिला की हत्या कर दी गई है. इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया. इसके साथ ही आगजनी करते हुए, जमकर बवाल काटा.

 

दिल दहला देने वाली ये घटना बिहार के सहरसा जिला से सामने आया है. जहां दो पक्षों के बीच मारपीट में एक महिला की मौत हो गई. मृतिका की पहचान लीला देवी के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि,  जहां सहुरिया पंचायत के पूर्व मुखिया सुगमा सुशील पासवान और स्वर्गीय नाथों तांती की पत्नी लीला देवी के बीच कई दिनों से जमीन विवाद चल रहा था. इसी को लेकर  जनता दरबार में दोनों के मामलों पर सुनवाई हुई, लेकिन कोई ठोस निदान नहीं निकला. जिसके बाद दोनों पक्षों में खुब मारपीट हुई.

 

वही, मारपीट में जख्मी महिला लीला देवी की इलाज के दौरान मौत हो गई. मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर विरोध प्रदर्शन किया. वहीं, घटना के बाद बनमा ओपी पुलिस जाम स्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए ले जाना चाह रही थी, लेकिन ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU