शादी की दूसरी रात से ही दूल्‍हा... 10 द‍िन बाद उठी दुल्‍हन की अर्थी, जानें क्‍यों?

शादी की दूसरी रात से ही दूल्‍हा... 10 द‍िन बाद उठी दुल्‍हन की अर्थी, जानें क्‍यों?

शादी की दूसरी रात से ही दूल्‍हा... 10 द‍िन बाद उठी दुल्‍हन की अर्थी, जानें क्‍यों?

ब‍िहार मुजफ्फरपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां एक नवविवाहिता ने शादी के 10 दिन के बाद ही पति से तंग आकर सुसाइड कर लिया है. मामला जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के सरस्वती चौक नूनफर का है. जहां बीते 7 जून को ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के सरस्वती चौक नूनफर के निवासी बृज भूषण प्रसाद के पुत्र आदित्य प्रसाद से पारू थाना क्षेत्र निवासी रूबी कुमारी के साथ शादी हुई थी. वहीं शादी के बाद से ही नव विवाहिता अपने पति के नशे से परेशान थी, जिसके बाद रविवार के दिन लड़की के परिजनों को सूचना प्राप्त हुई कि उनकी लड़की ने सुसाइड कर लिया है.

सूचना पर पहुंचे लड़की के परिजनों ने लड़के पक्ष पर आरोप लगाते हुए बताया कि शादी के दो रोज के बाद जब पुत्री अपने मायके पहुंची तो उसने बताया कि शादी के दिन से ही उसका पति रोज रात को शराब पीकर घर पहुंचता है और उसके साथ मारपीट करता है जिसके बाद एक बार फिर लड़की के परिजनों ने लड़की को समझा-बुझाकर ससुराल भेज दिया, जिसके बाद उनकी लड़की को ससुराल के लोगों के द्वारा हत्या कर दिया गया और दिखावे के लिए लड़की को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया.

इस मामले में ब्रह्मपुरा थाना कि पुलिस ने बताया कि लड़की के परिजनों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि उनकी लड़की को ससुराल के लोगों के द्वारा हत्या कर अस्पताल में रखा गया है, जिसके बाद मौके पर पहुंच मामले की जांच की गई तो लोगों ने बताया कि महिला की अस्पताल में आने से पहले ही मौत हो गई थी.

इसके बाद मामले की जांच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही परिजन जो आवेदन देंगे उस पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.