दरिंदगी की हदें पार : चोकलेट का लालच देकर 4 साल की बच्ची के साथ घिनौना काम

बिहार में इन दिनों दुष्कर्म के कई मामले सामने आ रहा है | लोगों ने हैवानियत की हदे पार कर दी हैं| न किसी को उमर का लिहाज है ना ही रिश्तों का... दरिंदे हैवानियत के नशे में सबकुछ भूल कर दुष्कर्म कर रहे है| इसी बीच एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है जहा पर एक बच्ची के साथ मात्र चॉकलेट के लिए बच्ची के साथ दुष्कर्म किया...

दरिंदगी की हदें पार : चोकलेट का लालच देकर 4 साल की बच्ची के साथ घिनौना काम

बिहार में इन दिनों दुष्कर्म के कई मामले सामने आ रहा है | लोगों ने हैवानियत की हदे पार कर दी हैं| न किसी को उमर का लिहाज है ना ही रिश्तों का... दरिंदे हैवानियत के नशे में सबकुछ भूल कर दुष्कर्म कर रहे है| इसी बीच एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है जहा पर एक बच्ची के साथ मात्र चॉकलेट के लिए बच्ची के साथ दुष्कर्म किया...छौड़ाही ओपी क्षेत्र के एक गांव में विगत 29 मई की संध्या चार वर्षीय बालिका के साथ 21 वर्षीय युवक ने चॉकलेट खिलाने का प्रलोभन देकर बालिका के साथ दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म का आरोपी ओपी क्षेत्र निवासी अजय कुमार उर्फ भोकना है। पूरे गांव में चर्चा होने लगती है। दो मई की सुबह तक घटना की लीपापोती के लिए दबंगों की दर्जनों बार पंचायत बैठती है, लेकिन इस घटना की भनक मात्र एक किलोमीटर दूर छौड़ाही थाना तक नहीं पहुंच पाती है।

फिलहाल, घटना से पीड़ित बच्ची के साथ-साथ परिवार सदमे में हैं। मेडिकल जांच आदि प्रक्रियाएं चल रही है। पीड़ित परिवार आरोपित को फांसी की सजा देने की मांग कर रहा है।

प्राथमिकी में अंकित है तीन दिन तक पंचायती की बात

बच्ची की मां द्वारा छौड़ाही ओपी में अंकित प्राथमिकी में कहा गया है कि घटना 29 मई की संध्या को हुई थी। उसके बाद सामाजिक स्तर पर पंचायती कर मामले को रफा-दफा करने की बात होती रही, जिस कारण थाना में प्राथमिकी अंकित कराने में देरी हुई है। दूसरी तरफ, आरोपी अजय कुमार उर्फ भोकना को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस का खुफिया तंत्र निष्क्रिय

29 मई को साथ घटित घटना के चौथे दिन प्राथमिकी हो सका। इस बीच के तीन दिन दुष्कर्म पीड़ित चार वर्षीय पीड़ित बच्ची, उसके मां-बाप एवं अन्य स्वजन काफी मानसिक पीड़ा में रहे। बच्ची का ढंग से इलाज भी नहीं करा पाए।

परंतु घटनास्थल से मात्र एक किलोमीटर दूर छौड़ाही थाना के पदाधिकारियों को घटना की भनक नहीं लगना लोगों को खटक रहा है। यह पुलिस की लापरवाही के साथ-साथ खुफिया तंत्र के भी निष्क्रिय रहने का प्रमाण है।

कहते हैं अधिकारी

इस संदर्भ में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष पवन कुमार सिंह का कहना है कि देर से घटना की सूचना मिली। सूचना मिलते ही प्राथमिकी अंकित कर आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।