एक पति ने प्रेमिका के चक्कर में पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी पति पुलिस गिरफ्त में 

एक पति ने प्रेमिका के चक्कर में पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी पति पुलिस गिरफ्त में 

NALANDA : पति-पत्नी का प्रेम एक विश्वास के डोर से बंधा होता है, लेकिन जब यह विश्वास का डोर टूट जाए तो एक खौफनाक रूप इख्तयार कर लेता है. जी हां ऐसा ही एक खौफनाक वारदात की खबर बिहार के नालंदा से सामने आ रहा है. जहां एक पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी और उसके शव को जलाकर नदी के किनारे दफन कर दिया, लेकिन उसकी ये खौफनाक वारदात बहुत दिनों तक छुप नहीं सकी और सच्चाई अब सबके सामने आ गई है.

आपको बता दे, बिहार के नालंदा से एक सासनीख़ेज मामला सामने आ रहा है. जहां एक प्रेमिका के चक्कर में पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी है. जिस तरीके से इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है वह बहुत ही खौफनाक है और समाज को कलंकित करने वाला है. दरअसल, दो महीने पहले सरमेरा थाना के गौसनगर गांव निवासी अर्निका कुमारी की शादी दीपनगर थाना के चकदिलावर गांव निवासी दीनानाथ केवट के साथ धूमधान से किया था. शादी के बाद लड़की को पता लगा कि, उसके पति का गांव के ही एक महिला से अबैध संबंध है. अर्निका पति के अवैध संबंध का लगातार विरोध कर रही थी. जिसके बाद इससे छुटकारा पाने के लिए दीनानाथ केवट ने अर्निका की हत्या की प्लानिंग कर ली. बीते दो जून को दीनानाथ और उसकी प्रेमिका ने मिलकर अर्निका की हत्या कर उसके शव को टुकड़ों में काटने के बाद जलाने की कोशिश की लेकिन जब शव नहीं जला तो उसे नदी किनारे दफन कर दिया.

इसके बाद आरोपी पति ने दीपनगर थाना पहुंचा और अर्निका के फरार होने की जानकारी पुलिस को दी. थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और जब दीनानाथ से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई बयां कर दी. पुलिस ने समस्ती गांव के गोइठवा नदी किनारे से दफन किए गए आर्निका के शव के कंकाल को बरामद किया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उधर, घटना से गुस्साए परिजनों ने आरोपी पति और उसके भाई की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. ऐसी मानसिकता वाले लोगों को शख्स से शख्स सजा मिलनी चाहिए ताकि समाज में फिर कोई ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम नहीं दे सके.

REPORT - KUMAR DEVANSHU