वैशाली में अपराधियों का आतंक, एक युवक की गोली मारकर हत्या

वैशाली में अपराधियों का आतंक, एक युवक की गोली मारकर हत्या

VAISHALI : बिहार के वैशाली जिला में अपराधियों ने एक बार फिर से एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. वहां अपराधियों ने एक युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी है. इस हत्या से पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. हर कोई हैरान हो गया है. क्योंकि जिस तरीके से अपराधियों ने उस युवक के सिर में चार गोली मारी है. वह बहुत ही खौफनाक है.

 

ये घटना नगर थाना के मुक्ति मोहल्ले की है. जहां अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. युवक की पहचान राम प्रकाश के रूप में की गई है. मिली जानकारी के अनुसार राम प्रकाश अपने घर से बाजार के लिए बाइक से निकल ही थे. तभी अपराधियों ने उसे कुछ ही दूरी पर सिर में चार गोली दाग दी. जिससे राम प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजन में हाहाकार मच गया. सबका रो-रोकर बुरा हाल है.

 

वही, जैसे ही इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस फ़ौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस घटना की पुष्टि करते हुए. एसडीपीओ ओम प्रकाश ने बताया कि, एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. फिलहाल, पुलिस  सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU