बिहार में अपराधियों का आतंक, आरा में ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

बिहार में अपराधियों का आतंक, आरा में ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

ARRAH : बिहार के आरा में एक बार फिर से अपराधियों ने दस्तक दी है. यहां सरेआम बहुत ही बेरहमी से एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस हत्या ने पूरे इलाके में कोहराम मचा दिया है. हर कोई हैरान है. यहां अपराधी कितने बेखौफ हो चुके हैं कि, उनको पुलिस का जरा भी खौफ नहीं लगता है. इसी का नतीजा है कि, आज दिनदहाड़े एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

 

ये घटना आर के जगदीशपुर थाना के नायका टोला मोड़ की है. मृतक की पहचान उदवंतनगर थाना के एकौना गांव निवासी राकेश शाह के रूप में की गई है. मृतक राकेश पेशे से ट्रक ड्राइवर था और वह मुंबई में रहता था. उसका बिहार के लोगों से कुछ दिन पहले ही कुछ विवाद हुआ था और वह ट्रक से कुछ सामान लेकर आर आया हुआ था. वहीं, मृतक चाय दुकान पर चाय पी रहा था. इसी दौरान चार लोग उसके पास आए उससे बातचीत की फिर मारपीट करने लगे. उसके बाद राकेश की गोली मारकर हत्या कर वहां से सभी फरार हो गए .

 

जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को मिली पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल, पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और अपराधियों की पहचान में जुट गई है और सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU