गोलियों की गूंज से दहला पटना, अपराधियों ने युवक को गोलियों से भूना

गोलियों की गूंज से दहला पटना, अपराधियों ने युवक को गोलियों से भूना

PATNA : राजधानी पटना में अपराधियों ने फिर से दस्तक दी है और अंधाधुंध गोलियां चलाकर पूरे राजधानी को दहला दिया है. राजधानी पटना में अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि, वो कोई भी अपराधी घटनाएं करने से पीछे नहीं हटते हैं. अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है. इसी का नतीजा है कि, अपराधी आए दिन यहां अपराधी घटनाएं को घटित कर रहे हैं और इसको रोक पाने में पटना के पुलिस नाकाम साबित हो रही है.

 

ताजा मामला पटना के खाजेकलां थाना के नून चौराहा स्थित गुलश हेदरी कब्रिस्तान के पास की है. जहां पर अपराधियों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी है और उसे गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. जख्मी युवक की पहचान मौला साहब की बाग निवासी सोनू उर्फ बैगनवा के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, जख्मी युवक सोनू भी एक आपराधिक प्रवृत्ति का युवक है. सोनू कुमार मंगलवार की देर शाम ऑटो चलाकर अपने घर लौट रहा था. जैसे ही वह गुलशन की हवेली के नजदीक पहुंचा. तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी वहां पहुंचे और दनादन सोनू पर फायरिंग करने लगे. गोली लगते ही सोनू सड़क पर गिर गया.

 

वही, स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही खाजेकलां की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल सोनू को इलाज के लिए मच भर्ती करवाया. जहां उसकी स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने बताया कि, घटना के बाद इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रहे हैं. जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU