सहरसा में डबल मर्डर से दहशत, मां-बेटी की बेरहमी से हत्या 

सहरसा में डबल मर्डर से दहशत, मां-बेटी की बेरहमी से हत्या 

SAHARSA : सहरसा में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं इसी का नतीजा है कि, आए दिन यहां आपराधिक घटना घटिहो हो रही है और इसको रोक पाने में सहरसा के पुलिस में नाकाम साबित हो रही है. ताज़ा मामला में एक साथ मां-बेटी की हत्या की घटना सामने आया है. इस डबल मर्डर से पूरे इलाके में दहशत फैल गया है. यह घटना सहरसा के सदर थाना के नया बाजार की है. जहां मां -बेटी का शव स्कूल कैंपस में मिला है. वही, मृतका की पहचान 40 वर्षीय रिंकू देवी और 13 वर्षीय बेटी नैना कुमारी के रूप में की गई है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, सुबह 4 बजे मां बेटी फूल तोड़ने के लिए घर से निकली थी. काफी देर तक जब दोनों वापस नहीं लौटी तो परिजनों को आशंका हुआ. उसके बाद परिजन खोजबीन शुरू किया. इस दौरान दोनों का शव उचित सिंह प्राथमिक विद्यालय के अर्धनिर्मित भवन के परिसर से बरामद हुआ. दोनों शव मिलने के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया.

 

आशंका का जताई जा रही है कि, फूल तोड़ने निकले मां बेटी की के साथ घात लगाए बदमाशों ने रेप किया उसके बाद दोनों की हत्या कर दी है. जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस कप्तान हिमांशु खुद ही घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. फिलहाल, पुलिस ने घटनास्थल पर एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया है, जो सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. 

REPORT - DESWA NEWS