आरा में 9 माह के मासूम की हत्या, घटना जगदीशपुर थाना के भोराही की 

आरा में 9 माह के मासूम की हत्या, घटना जगदीशपुर थाना के भोराही की 

ARA : बिहार के आरा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां महज 9 माह की एक मासूम की हत्या कर उसके शव को झाड़ियां में फेंक दिया गया है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. यह घटना भोजपुर जिला के जगदीशपुर थाना के भोराही की है. वही, मृत बच्चे की पहचान तीयर थाना के निवासी विकास यादव और पूजा कुमारी के 9 माह के बेटे युवराज के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि, विकास यादव अपनी पत्नी और अपने बच्चे के साथ उसके ननिहाल भोराही आया था. रात में युवराज अपनी मां, मौसी और नानी के साथ सोया जब रात में मां की आंख खुली तो उसने अपने बेटे युवराज को वहां नहीं पाया. इसके बाद उसकी खोजबीन परिवार के द्वारा की गई, लेकिन युवराज का कुछ भी पता नहीं चला.

 

पीड़ित परिजन आनन-फानन में पुलिस के पास पहुंची और बच्चे की गुशुदगी की बात कही. पुलिस खोजबीन कर ही रही थी कि, अगले सुबह युवराज का शव उसके ननिहाल के घर से बगल में ही झाड़ियां में मिला जिसके बाद परिजन आक्रोशित हो गए और आरा-मोहनियां मुख्य मार्ग को जामकर यातायात को बाधित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को शांत कराया और यातायात को बहाल कराया. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU