बीजेपी में शामिल हुए सुनील पांडे और उनका बेटा संदीप, सुनील पांडे ने लगाया 'जय श्री राम' का नारा 

बीजेपी में शामिल हुए सुनील पांडे और उनका बेटा संदीप, सुनील पांडे ने लगाया 'जय श्री राम' का नारा 

PATNA : बिहार में उपचुनाव के तारीखों का ऐलान कर दिया गया है. उसके बाद से बिहार की राजनीति में सरगर्मी तेज हो गई है और इसी का नतीजा है कि, आज बाहुबली पूर्व विधायक सुनील पांडे अपने बेटे संदीप के साथ भाजपा में शामिल हो गए हैं. सुनील पांडे के बीजेपी में शामिल होते ही यह कयास लगाया जा रहा है कि, इस बार तरारी विधानसभा उपचुनाव में सुनील पांडे अपने बेटे को मैदान में उतार सकते हैं.

सुनील पांडे ने एलजेपी (आर ) का साथ छोड़ दिया था. वे पशुपति पारस के साथ थे. इसके बाद अब वो भाजपा के साथ आ गए हैं. आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने सुनील पांडे को पार्टी की सदस्यता दिलाई सदस्यता दिलाई. दिलीप जायसवाल ने तरारी विधानसभा उपचुनाव को लेकर सुनील पांडे के पार्टी में शामिल होने के संकेत दिए थे.

 

बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद सुनील पांडे ने 'जय श्री राम' के नारे लगाए और कहा कि, वह लगातार एनडीए के ही कार्यकर्ता रहे हैं लेकिन आज अपनी पार्टी बीजेपी में शामिल हो गए हैं.  उन्होंने कहा कि, अगले चुनाव में उनका मकसद बीजेपी को जीत दिलाना और सरकार बनाना होगा. ऐसे में इस उपचुनाव को विधानसभा चुनाव 2025 का रिहर्सल माना जा रहा है.

REPORT - DESWA NEWS