बवाली हैं, राष्ट्रीय संयुक्त मोर्चा के मीडिया प्रभारी ब्रजेश जसवाल!, विभाग के करीब 5 लाख चालान का पैसा चबा गए

बवाली हैं, राष्ट्रीय संयुक्त मोर्चा के मीडिया प्रभारी ब्रजेश जसवाल!, विभाग के करीब 5 लाख चालान का पैसा चबा गए

PATNA : देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ ने अभी हाल में ही एक खबर चलाया था. जिसमें राष्ट्रीय संयुक्त मोर्चा के मीडिया प्रभारी ब्रजेश जसवाल के ऑडियो के बारे में आप लोगों को बताया था. खैर, इस ऑडियो का देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है. इस ऑडियो में किस तरीके से ब्रजेश जसवाल ट्रक मालिक को अपनी हनक से डरने की कोशिश कर रहा था. वह इतना तक कह रहा था कि, जिला के डीएम और एसपी भी उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता है.

 

अब बवाली ब्रजेश जसवाल के बारे में आपको देसवा ट्रांसपोर्ट बताने जा रहा है, दरअसल, ब्रजेश जसवाल बिहार के रोहतास जिला के रहने वाले हैं. वह राष्ट्रीय संयुक्त मोर्चा के मीडिया प्रभारी है और यह अपने आप को सबसे ऊपर समझते हैं और परिवहन विभाग और खनन विभाग के अधिकारियों को अपने इशारों पर नचाते हैं. ऐसा उनका कहना है. ब्रजेश जसवाल के पास एक ट्रक है जिसका नंबर UP67AT2615 है. जो बहुत ही बेधड़क तरीके से रोड़ पर दौड़ता है और इसको जो भी पकड़ता है, उसे छोड़ना भी पड़ता है.

 

जब देसवा ट्रांसपोर्ट के पत्रकार ने M पोर्टल पर इस गाड़ी नंबर के डिटेल जानने की कोशिश की तो पता चला कि, इस गाड़ी मालिक का नाम ब्रजेश जसवाल है और इस ब्रजेश जसवाल का बहुत निराला खेल है. ब्रजेश जसवाल के इस गाड़ी जिसका नंबर UP67AT2615 है. वो गाड़ी अलग-अलग जिला और अलग-अलग नियमों के उल्लंघन के कारण इस पर करीब 5 लाख का चालान किया जा चुका .है जिसका 1 रुपया भी भुगतान नहीं किया गया. उसके बावजूद भी इनके गाड़ी का फिटनेस 2025 तक का किया गया है.

 

सवाल यह है कि, अगर चालान का भुगतान नहीं किया गया है, तो इसके गाड़ी का फिटनेस किसने दिया? स्वाभाविक है विभाग के ही लोगों के द्वारा यह अवैध काम किया गया होगा. तभी तो इतने हनक में रहते हैं, ब्रजेश जसवाल. देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ के दर्शक भी M पोर्टल पर जाकर इस गाड़ी नंबर जिसका नंबर UP67AT2615 है. उसका सारा डिटेल आप चेक कर सकते हैं. कुछ लोगों की मानसिकता सिर्फ विभाग के घूसखोरी लोग के द्वारा बढ़ाया जाता है. जरूरत है ऐसे लोगों पर विभाग के द्वारा सख्त कार्रवाई की जाए ताकि, जो भी ब्रजेश जसवाल जैसा बनना चाहते हैं. वह डरे और विभाग के लोग सही से काम करें.

REPORT - DESWA NEWS