कटिहार में भाजपा विधायक के भतीजे की मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

कटिहार में भाजपा विधायक के भतीजे की मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

KATIHAR : बिहार में शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो, जिस दिन कोई अपराधी घटनाएं ना घटित हो. यहां लगातार हत्या का दौर बढ़ते ही जा रहा है और इसको रोक पाने में बिहार की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. जिस तरीके से बिहार में अपराधी बेखौफ होकर अपराधी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. उसे तो साफ पता चलता है कि, उन अपराधियों में कानून का कोई खौफ नहीं है. ताजा मामला कटिहार से सामने आया है. जहां एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

 

ये घटना कटिहार के नगर थाना के संग्राम संघ ड्राइवर टोला के पास की है. जहां अपराधियों ने एक युवक की गोलियों से छलनी कर दिया है. मृतक की पहचान नीरज पासवान के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, मृतक नीरज पासवान भाजपा विधायक कविता पासवान का भतीजा है. अपराधियों ने बुधवार की सुबह इस घटना को अंजाम दिया गोली लगने के बाद युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. इस दिनदहाड़े हत्या के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

 

बताया जा रहा है कि, मृतक नीरज पासवान अभी हाल में ही जेल से छूट कर बाहर आया था. करीब 3 साल पहले कटिहार नगर निगम के मेयर शिवराज पासवान की हत्या में नीरज पासवान मुख्य आरोपित बनाया गया था और उसके बाद आज जिस तरीके से घात लगाए अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है. ये बहुत कुछ इशारा कर रहा है. खैर, ये जांच का विषय है. वही, इस पूरे मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी की भी बात सामने आई है. लेकिन पुलिस ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU