मुजफ्फरपुर में चोरों ने ज्वेलरी दुकान से उड़ाये 15 लाख के जेवरात, वारदात CCTV में कैद

मुजफ्फरपुर में चोरों ने ज्वेलरी दुकान से उड़ाये 15 लाख के जेवरात, वारदात CCTV में कैद

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में चोरी की एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया है. जिसके बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. चोरों ने एक ज्वेलरी दुकान को अपना निशाना बनाया और रात के अंधेरे में करीब 15 लाख के जेवरात लेकर फरार हो गए हैं. ये ये घटना मुजफ्फरपुर के पानापुर ओपी थाना के फसिहरवा चौक पर स्थित प्रिंस ज्वेलर्श की है. जहां बेखौफ चोरों ने ज्वेलरी दुकान से 15 लाख चुरा कर फरार हो गए हैं.

 

पीड़ित के द्वारा बताया जा रहा है कि, प्रिंस ज्वैलर्स के अंदर तकरीबन आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे चोरों ने आभूषण दुकान से करीब 15 लाख के मूल्य का सामान चोरी कर लिया. वही, मामले को लेकर दुकानदार शिवनाथ शाह ने बताया कि, रोज की तरह वह दुकान बंद करके अपने घर चले गए थे. जिसके बाद देर रात चोरों ने उनके दुकान से तकरीबन 15 लाख का सामान चोरी कर लिया है.

 

जब इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुड़ गई. वहीं, इस चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि, किस तरह दुकान में घुसकर चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया हैं. अब देखने वाली बात होगी कब तक पुलिस उन चोरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करती है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU