पूर्णिया में जमीनी विवाद में गई एक की जान, दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

पूर्णिया में जमीनी विवाद में गई एक की जान, दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

PURNEA : बिहार के पूर्णिया में दिनदहाड़े फिर से अपराधियों ने एक की गोली मारकर हत्या कर दी है. जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है और लोगों में ये भी सवाल है कि, आखिर क्यों पूर्णिया में अपराधियों में पुलिस का खौफ क्यों खत्म हो चुका है. आए दिन अपराधी यहां दिनदहाड़े अपराधी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और इसको रोक पाने में पूर्णिया की पुलिस नाकाम साबित हो रहे हैं. लोग दहशत में जीने को मजबूत हो रहे है.

 

ताजा मामला पूर्णिया थाना के रघुबंश नगर ओपी अंतर्गत दरगहा टोला महंथ थान के समीप की है. जहां तीन अपराधियों ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और एक युवक को ताबड़तोड़ पांच गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान दरगहा निवासी खगेश मंडल के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, मृतक की डीहवास की जमीन को लेकर पिछले कुछ सालों से विवाद चल रहा था. जिसमें करीब दो साल पहले मृतक की पत्नी की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

 

इस सूचना के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया. सबका रो-रोकर बुरा हाल है. स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस फौरन की अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU