गोपालगंज में भीड़तंत्र ने किया खौफनाक इंसाफ, अपराधी की पीट-पीटकर की हत्या

गोपालगंज में भीड़तंत्र ने किया खौफनाक इंसाफ, अपराधी की पीट-पीटकर की हत्या

GOPALGANJ : बिहार में अपराधी घटनाएं बढ़ती जा रही है. जिस तरीके से अपराधी बेखौफ कब आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इससे साबित हो रहा है कि, अपराधियों में खाकी का खौफ खत्म हो चुका है. अगर ऐसा नहीं होता तो खुद से ही लोग इंसाफ नहीं करने लगते. जी हां, एक ऐसा ही मामला सामने आया है. बिहार के गोपालगंज से. जहां भीड़तंत्र ने एक खौफनाक इंसाफ को अंजाम दिया है. यहां एक अपराधी गोली मारकर भाग रहा था, तभी ग्रामीण ने पकड़कर पीट-पीटकर उसको मौत के घाट उतार दिया है.

 

यह दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. गोपालगंज के थावे थाना के जगदीशपुर गांव से जहां 25 वर्षीय पवन सिंह अपनी दुकान पर बैठा था, तभी तो दो बदमाश वहां आए और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग करके भाग रहे अपराधियों में से एक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और फिर भीड़तंत्र ने वही इंसाफ कर दिया और उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है.

 

वही, गोली से घायल पवन सिंह का इलाज अस्पताल में चल रहा है. जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जिस तरीके से भीड़ ने इंसाफ किया है. उसको लेकर पुलिस गंभीर है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU