कैमूर में दो पक्षों में गोलीबारी, गोली लगने से 2 लोगों की हालत नाजुक 

कैमूर में दो पक्षों में गोलीबारी, गोली लगने से 2 लोगों की हालत नाजुक 

KAIMUR : बिहार के कैमूर से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां दो पक्षों के बीच में गोलीबारी की घटना हुई है. जिसमें दो लोगों को गोली लगी है. जिनकी हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है. दोनों घायलों के इलाज के लिए उन्हें बनारस रेफर कर दिया गया है. यह घटना बिहार के कैमूर के रामगढ़ थाना के पुरुषोत्तमपुर की है. घायलों की पहचान नीतीश कुमार और आकाश कुमार के रूप में की गई है. जिनमें से एक को पेट में तो दूसरे को हाथ में गोली लगी है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, आपसी रंजिश को लेकर दोनों पक्ष के बीच मारपीट हुई, बाद में एक पक्ष के लोगों ने गोली चला दी. जिसमें नीतीश और आकाश को गोली लग गई. दोनों को रामगढ़ रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और छानबीन में जुट गई.

 

वही, मौके पर मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार भी पहुंच गए और घटना की जानकारी ली उन्होंने बताया कि, आपसी रंजिश में दो पक्षों के बीच में गोलीबारी हुई है. जिनमें दो लोगों को गोली लगी है मामले की छानबीन की जा रही है और जल्द ही दोषियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

REPORT - KUMAR DEVANSHU