ईंट भट्ठा मालिक की बेरहमी से चाकू गोदकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम 

ईंट भट्ठा मालिक की बेरहमी से चाकू गोदकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम 

PATNA : राजधानी पटना से सटे विक्रम में एक बार फिर से अपराधियों ने दस्तक दी है और वहां एक ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. अपराधियों ने विक्रम थाना से कुछ ही दूरी पर एक ईंट भट्ठा मालिक की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दिया है. इस घटना के बाद पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

ये घटना पालीगंज अनुमंडल के रानीतलाब थाना के पास की है. जहां एक ईंट भट्ठा मालिक की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दिया है. ये हत्या रानीतलाब थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया गया है. मृतक की पहचान 46 वर्षीय अमरजीत सिंह के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि अमरजीत सिंह कनपा पुल के पास सीमेंट, ईंट फैक्ट्री लगाकर ईंट का कारोबार करता था. वो अपने कार्यालय में बैठा हुआ थे तभी कुछ लोग आए और मारपीट करने लगें. देखते ही देखते उन्होंने चाकू से हमला कर दिया. शरीर पर कई जगह पर वार करने से ईंट भट्ठा मालिक की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि, हत्या की वजह अबतक स्पष्ट नहीं हो पाई है.

पुलिस को जैसे ही इस घटना की खबर मिली पुलिस फौरन घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को हिरासत में लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि, जल्द ही सारे आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

REPORT - KUMAR DEVANSHU