पटना में दारोगा ने खुद को मारी गोली, घायल अवस्था में भर्ती

पटना में दारोगा ने खुद को मारी गोली, घायल अवस्था में भर्ती

PATNA : इंसान जब तनाव में होता है या किसी बात की चिंता होती है तो उसे चिंता या तनाव को दूर करने के बजाय लोग आत्महत्या जैसे अपराध को करने की कोशिश करते हैं. ऐसा ही एक मामला राजधानी पटना से सामने आया है. जहां एक दारोगा ने अपने आप को गोली मार कर जख्मी कर लिया है. ये घटना पटना के हवाई अड्डा थाना की है. जहां  सिविल कोर्ट में तैनात दारोगा ने खुद को गोली मार ली है. घायल दारोगा को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

 

घायल दारोगा की पहचान रश्मि रंजन के रूप में हुई है. जो औरंगाबाद के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि, दारोगा रश्मि रंजन पटना के हवाई अड्डा थाना के इलाके में एक किराए के मकान में अकेले ही रहते थे. बुधवार को उन्होंने सर्विस पिस्टल से खुद को सिर में गोली मारी. घायल दारोगा रश्मि रंजन की तैनाती पटना सिविल कोर्ट में है. गोली लगने के बाद लहूलुहान अवस्था में लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है.

 

वही, किन कारणों से दारोगा रश्मि रंजन ने अपने आप को गोली मारी है. इसका पता तो अभी फिलहाल नहीं चल पाया है. लेकिन लोगों का कहना है कि, वो कुछ दिनों से काफी परेशान चल रहे थे और तनाव में थे. हो सके इसी तनाव के चलते उन्होंने खुद को खत्म करने के लिए गोली मारी होगी.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU