मुंगेर में नए साल की शुरुआत गोलियों की तड़तड़ाहट से, अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर की हत्या

मुंगेर में नए साल की शुरुआत गोलियों की तड़तड़ाहट से, अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर की हत्या

MUNGER : एक तरफ पूरा देश नया साल के जश्न में डूबा हुआ था. वही बिहार के मुंगेर में अपराधी अपने आतंक को फैलाने में लगे हुए थे. साल के पहले दिन ही अपराधियों ने अपने होने की दस्तक मुंगेर को दी है. सोमवार की देर रात अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी है. जबकि दूसरा कारोबारी बुरी तरह से जख्मी हो गया है.

 

ये घटना मुंगेर के सफिया सराय ओपी के इंद्रुख की है. जहां बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक प्रॉपर्टी डीलर की पहचान बेलन बाजार कृष्णा रोड निवासी 45 वर्षीय सौरभ सुमन उर्फ अजीत यादव के रूप में हुई है. जबकि घायस प्रॉपर्टी डीलर हसनगंज निवासी शैलेंद्र शर्मा है. बताया जा रहा है कि, घटना सोमवार देर रात की है. गश्ती के दौरान पुलिस टीम को इंद्रुख भलार पथ पर दो लोग सड़क के किनारे गिरे हुए मिले, जिन्हें पुलिस ने अस्पताल लाया गया. जहां एक की मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है.

 

आशंका जताया जा रहा है कि, देर रात बदमाशों ने दोनों से लूटपाट की कोशिश की होगी और विरोध करने पर सौरभ सुमन को गोली मार दी. मृतक की आंख के पास से गोली का निशान मिला है. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है. इस घटना ने पीड़ित परिजनों में कोहराम मचा दिया है. पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU