Hit and Run Law - आज से बिहार ड्राइवर महासंघ ने स्टेयरिंग छोड़ो आंदोलन का किया आह्वान, जनता परेशान

Hit and Run Law - आज से बिहार ड्राइवर महासंघ ने स्टेयरिंग छोड़ो आंदोलन का किया आह्वान, जनता परेशान

DESK : केंद्र सरकार के हिट एंड रन कानून के विरोध में फिर से बिहार ड्राइवर महासंघ ने स्टेयरिंग छोड़ो आंदोलन का आह्वान किया है. इसके बाद गुरुवार सुबह से ही ड्राइवर ने हड़ताल शुरू कर दी है. पटना, गया, अरवल, बेगूसराय और बिहार शरीफ हाईवे पर लंबा जाम लग गया है. जहानाबाद में ड्राइवर ने हाइवे पर गाड़ी खड़ी कर आवाजाही को बंद कर दिया है. रास्ते पर वाहनों की लंबी कतार लग गई है.

 

वही, पटना, बेगूसराय, शेखपुरा और सिवान समेत कई शहरों में भी ट्रक और एंबुलेंस चालकों ने हड़ताल बुलाई थी. जहानाबाद शहर के काको मोड़ के पास गुरुवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे से ही बड़ी संख्या में ड्राइवर सड़क पर उतर आए. काको मोड़ के पास ट्रकों को आड़ा-तिरछा खड़ाकर उन्होंने जाम लगा दिया. इससे NH 83 और NH110 पर वाहनों के पहिए रुक गए हैं.

 

आपको बता दे, पिछले हफ्ते देशभर में प्रदर्शन होने के बाद मोदी सरकार ने इस कानून के लागू करने पर फिलहाल रोक लगा दी थी. पटना समेत कई जिलों में बुधवार को भी ड्राइवर ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया था. आज जिस तरीके से ट्रक ड्राइवर ने चक्का जाम किया है. उसे पूरा शेखपुरा, जहानाबाद, पटना, अरवल, बेगूसराय और बिहार शरीफ के लोग प्रभावित हो रहे हैं.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU