देवर पर दो भाभी दीवानी, शादी रचाने के लिए बीच सड़क पर चले लात-घूंसे

देवर पर दो भाभी दीवानी, शादी रचाने के लिए बीच सड़क पर चले लात-घूंसे

NALANDA : अभी जिस खबर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. वह थोड़ा अजब-गजब कहानी है. इस खबर की जिसको भी जानकारी मिली. वो सभी हैरान हो गए. दअरसल, मामला थोड़ा दिल से जुड़ा हुआ है. इसमें एक देवर पर दो भाभी दीवानी हो गई है और इस दीवानगी असर सैकड़ो लोगों ने अपने आखों से देखा हैरान भी हो गए. इसके चलते बीच सड़क पर घंटे हाई वोल्टेज ड्रामा होते रहा. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

ये खबर बिहार के नालंदा के हिलसा अधिवक्ता संघ कैंपस की है. जहां एक देवर से दो भाभी शादी करने के लिए आपस में ही बीच सड़क पर भीड़ गई. बताया जा रहा है कि, मलामा गांव के रहने वाले महेंद्र पासवान के तीन बेटे सुबोध कुमार, मैनेजर पासवान और हीरेंद्र पासवान है. बड़े बेटे सुबोध और मंझले बेटे मैनेजर पासवान की शादी हो चुकी है. जबकि तीसरे बेटे हिरेंद्र पासवान की अभी शादी नहीं हुई. मैनेजर पासवान की 3 महीने पहले बीमारी से मौत हो चुकी है. उसकी विधवा पत्नी हेमंती देवी हीरेंद्र पासवान से शादी करने के लिए नवादा के अधिवक्ता संघ कैंपस में पहुंची. उधर बड़े बेटे की पत्नी मालो देवी भी छोटे देवर से शादी रचाना चाहती थी. इसी बात को लेकर वो दोनों आपस में भीड़ गई.

 

जैसे ही ये खबर फैली. वैसे ही वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई. सैकड़ों के भीड़ के सामने ही खुब लात-घूंसे चलने लगे और हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. इस घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय पुलिस को हुई, पुलिस फ़ौरन ही वहां पहुंची और मामला को शांत कराया. पुलिस उन सबको थाने लेकर गई. जहां उन्होंने शिव मंदिर में मंझले भाई की विधवा पत्नी हेमंती देवी से देवरा हीरेंद्र पासवान की शादी करा दी.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU