सिवान में डबल मर्डर, सरेआम दो लोगों की गोली मारकर हत्या

सिवान में डबल मर्डर, सरेआम दो लोगों की गोली मारकर हत्या

SIWAN  : बिहार के सिवान से एक खौफनाक वारदात सामने आ रही .है यहां अपराधियों ने डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया है. जिससे इलाके में दहशत का माहौल है. ये घटना सिवान के सराय ओपी के माहपुर दलित टोला की है. जहां अपराधियों दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है. वही, पहले मृतक की पहचान माहपुर दलित टोला निवासी धर्मेंद्र डोम के रूप में की गई है. वहीं, दूसरे मृतक की पहचान नगर थाना के तेलहट्टा निवासी कालीचरण के रूप में हुई है.

 

बताया जा रहा है कि, दोनों मृतक अपराधिक प्रवृत्ति के थे दोनों के खिलाफ विभिन्न थानों में मामले दर्ज थे. आज सुबह करीब 10 बजे दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. आपसी विवाद को लेकर इस वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. घटना की जानकारी पुलिस को जैसे हुई पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

 

वही, पुलिस ने भी बताया कि, दोनों मृतक अपराधी प्रवृत्ति के थे. इन पर कई गंभीर मामले थाने में दर्ज थे. फिलहाल, अभी आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है और अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU