इटावा सैंफई इंटर की नाबालिग छात्रा का अपहरण करने के बाद सामूहिक दुष्कर्म, पीड़ित छात्रा ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

इटावा सैंफई इंटर की नाबालिग छात्रा का अपहरण करने के बाद सामूहिक दुष्कर्म, पीड़ित छात्रा ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

पटना डेस्क : उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद के सैंफई क्षेत्र में 12वीं की छात्रा को दबंगों ने अगवा कर सामूहिक वारदात को अंजाम दिया. लड़की अपने घर से  साइकिल पर स्कूल में पढ़ाई करने जा रही थी तभी बदमाशों ने इसका अपहरण कर लिया फिर इसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. घटना के बाद पीडिता की हालत बेहद खराब हो गई थी परिजन सबसे पहले उसे अस्पताल में इलाज के लिए ले गए जहां पांच दिनों से इलाजरत रखा गया है.

भले ही उत्तर प्रदेश सरकार बेटी बढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा लगा रही हो, लेकिन आज भाजपा सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं है इससे भी इनकार नहीं किया जा सकता.आये दिन बेटियों की आबरू खुलेआम लूटी जा रही है. आरोपियों दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देने के बाद पीड़ित छात्रा को बेहोशी की हालत में सड़क पर पड़ा छोड़कर भाग गए.

वहीं पीडिता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है. पीडिता ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने इस मामले में आरोपियों की पैरोकारी की. उसने कहा कि पुलिस वाले मेरे पिता जी से संपर्क किये और 20 लाख रूपये लेकर मामले को रफा दफा करने की सलाह दी. उसने बताया कि मेरे पिता ने जब इनकार कर दिया तो पुलिस वाले दबाव बनाने लगे, कि तब हमें रूपये दो वरना...

पुलिस ने छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मामूली धाराओं में छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया, पीड़ित छात्रा 5 दिनों से गंभीर हालत में सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती है, मामला मीडिया के द्वारा प्रकाश में लाए जाने के बाद हरकत में आए इटावा एसएसपी के निर्देश पर छात्रा का मेडिकल करवाने के बाद सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा लिख पुलिस ने आरोपियों की तलाश सरगर्मी से शुरू कर दी है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक