सुपौल में बंधन बैंक के कर्मी से करीब 10 लाख की लूट, लुटेरों की तलाश में पुलिस 

सुपौल में बंधन बैंक के कर्मी से करीब 10 लाख की लूट, लुटेरों की तलाश में पुलिस 

SUPAUL : बिहार में बेखौफ लुटेरों का आतंक लगातार बढ़ते जा रहा है और इसको रोक पाने में बिहार के पुलिस ना काम साबित हो रही है. ताजा मामला बिहार के सुपौल से सामने आया है. जहां बदमाशों ने एक बंधन बैंक के कर्मी से करीब 10 लाख की लूटकर फरार हो गए हैं. ये घटना सुपौल के भीमपुर थाना के केवला वार्ड- दो स्थित रेलवे ढ़ाला के पास की है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, सोमवार की देर शाम बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. बंधन बैंक के कर्मचारी संदीप कुमार सोमवार की शाम अपने सहयोगी के साथ बसंतपुर जीबी मुख्य शाखा से पैसे लेकर प्रतापगंज जा रहे थे. इसी दौरान रेलवे ढाला के पास बदमाशों ने उनकी कार को रुकने का इशारा किया. कार नहीं रोकने पर बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग कर दी. जिससे ड्राइवर ने कार को रोक दिया. इसके बाद बदमाशों ने कार का दरवाजा खुलवाया और 9.95 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

इस घटना की सूचना जैसे ही मिली वैसे ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गए पुलिस भी मौके-ए-वारदात पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. पुलिस ने बताया कि, बाइक पर पांच बदमाश सवार होकर इस वारदात को अंजाम दिया हैं. पुलिस ने आश्वासन दिया कि, जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. फिलहाल, पुलिस इलाके के लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU