राजधानी पटना में हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटे 20 लाख, शहर में सनसनी

राजधानी पटना में हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटे 20 लाख, शहर में सनसनी

PATNA : राजधानी पटना में लुटेरे का आतंक जारी है. यहां आए दिन लुटेरे अपनी उपस्थिति जाहिर करते ही रहते हैं. जिससे यहां के जनता के दहशत में जीने को मजबूर है. आप सोच लीजिए जब राजधानी पटना में अपराधी इतने बेखौफ है. तो पूरे जिले का क्या हाल होगा? अभी ताजा मामला पटना के कदमकुआं थाना से आ रही है. जहां पर बेख़ौफ़ लुटेरों ने एक फाइनेंस कंपनी के 20 लख रुपए लूट लिए हैं.

 

आपको बता दे, भारत फाइनेंस कंपनी के मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर से अपराधियों ने 20 लाख की लूट को अंजाम दिया है. बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर इस लूट को अंजाम दिया है. अपराधी इतने बेख़ौफ़ थे की लूट के बाद हथियार लहराते हुए फरार हो गए. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी.

 

जब इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके स्थल पर पहुंची. तबतक अपराधी फरार हो चुके थे. पुलिस ने तुरंत ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लग गई. पुलिस ने बताया कि, 20 लाख की लूट हुई है. भारत फाइनेंस कंपनी के मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर कोई इसमें निशाना बनाया गया है. फिलहाल, पुलिस अभी सारे बिंदुओं पर जांच कर रही है. लेकिन जिस तरीके से राजधानी पटना में सरेआम इस लूट को अंजाम दिया गया है. उसे यहां की पुलिस पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU