राजधानी पटना में ज्वेलरी दुकान से दिनदहाड़े लूट, लाखों के गहने लूटकर हुए फरार

राजधानी पटना में ज्वेलरी दुकान से दिनदहाड़े लूट, लाखों के गहने लूटकर हुए फरार

PATNA : राजधानी पटना में इन दोनों अपराधी घटनाएं बढ़ती ही जा रही है. यहां अपराधियों में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है. इसी का नतीजा है कि यहां अपराधी घटनाए दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहा है. ताजा मामला राजधानी पटना के पटना सिटी से सामने आया. जहां बदमाशों ने एक ज्वेलरी दुकान को अपना निशाना बनाया और वहां लूट की घटना को अंजाम दिया.

 

ये घटना पटना सिटी के बहादुरपुर थाना के संदल इलाके की है. जहां लाल ज्वैलर्स में लुटेरों ने लाखों के गहने लूटकर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि, दुकान में ग्राहक बनकर पांच नकाबपोश पहुंचे और उन सब ने सभी को पिस्तौल की नोक पर लेकर दुकान के अंदर जितना भी सोना और चांदी था सब लूटकर फरार हो गए. लूटपाट करने के दौरान लुटेरों ने दुकान के अंदर मारपीट भी की और दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की.

 

वही, इस फायरिंग में एक महिला को गोली लगी. जो घायल है उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. ये लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को ही पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई है. फिलहाल, पुलिस अपराधियों के पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. पुलिस का कहना है कि, जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

REPORT- KUMAR DEVANSHU