गिरिराज सिंह को मिली पाकिस्तान के व्हाट्सएप नंबर से जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस 

गिरिराज सिंह को मिली पाकिस्तान के व्हाट्सएप नंबर से जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस 

BEGUSARAI : बिहार बीजेपी के गद्यावर नेता गिरिराज सिंह. जो की बेगूसराय से सांसद और केंद्रीय मंत्री हैं. वह अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं. उनके दिए गए बयानों के बाद सियासत में भूचाल आ जाती है. आए दिन उनके बयान से बिहार और देश की राजनीति शुरू हो जाती है. ऐसे गद्यावर और बीजेपी सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई है.

अभी हाल के ही दिनों में गिरिराज सिंह के ऊपर हमला भी हुआ था. जिसमें वह बाल-बाल बचे थे. उनका कोई भी चोट नहीं आई थी. ताजा मामला में मंत्री गिरिराज सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई है. केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह और सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र सिंह को जान से मारने की धमकी मिली. इस बात की जानकारी अमरेंद्र सिंह ने दी है.

 

सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने बताया है कि, सुबह साढ़े 11 बजे उनके फोन पर पाकिस्तानी नंबर से व्हाट्सअप कॉल आया था. कॉल करने वाले ने कहा कि, तुम दोनों अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो. इस दौरान फोन करने वाले शख्स ने किसी व्यक्ति की गिरफ्तारी का जिक्र किया था. जब सांसद प्रतिनिधि ने अपना परिचय दिया तो उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी. वही जैसे ही इस घटना की खबर पुलिस को हुई पुलिस फौरन ही हरकत में आ गई और मामले की छानबीन में जुट गई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU