बिहार में ये कैसी शराबबंदी ? पिता शराब पीकर आता है और बेटा चाकू घोंपकर हत्या करता हैं

बिहार में ये कैसी शराबबंदी ? पिता शराब पीकर आता है और बेटा चाकू घोंपकर हत्या करता हैं

पटना डेस्क : देख तेरे संसार की हालत, क्या हो गई भगवान, कितना बदल गया इंसान. ये पंक्तियां ऐसे ही नहीं लिखी गई है. ये सच भी हैं. एक तरफ मछली नहीं खिलाने पर देवर भाभी की हत्या कर देता है. वही पिता के द्वारा पत्नी को पीटने पर बेटा पिता की हत्या कर देता है और अब शराबी पिता को उसका बेटा ही चाकू घोंपकर मार देता है. जी सही सुना आपने. एक ऐसी वारदात सामने आई हैं. बिहार के वैशाली के सराय थाना क्षेत्र के बोअरिया गांव से. जहां एक बेटे ने अपने ही पिता की चाकू घोंपकर हत्या कर दिया हैं.

अभी हाल में ही मुंगेर में भी अपने पिता से परेशान होकर एक बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी थी. अब दूसरी ओर वैशाली के सराय थाना क्षेत्र के बोअरिया गांव के 45 वर्षीय रमेश राम शराब पीकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. उसी से तंग आकर उसका बेटा किशन ने अपने पिता की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. इस घटना से मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हैं.

हत्या की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस मौके-ए-वारदात पर पहुंचकर आरोपी बेटा किशन को गिरफ्तार कर लिया है और मृतक रमेश राम के शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है. वही, मौके से हत्या में इस्तेमाल किये गये चाकू को भी बरामद किया गया हैं.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक