नालंदा में एक महिला की गला रेतकर निर्मम हत्या, इलाके में सनसनी

नालंदा में एक महिला की गला रेतकर निर्मम हत्या, इलाके में सनसनी

NALANDA : बिहार के नालंदा में अपराधियों में पुलिस का खौफ जरा भी नहीं बच गया है. वहां के लोग अपराधियों के दहशत में जीने को मजबूर है. अभी हाल में ही वहां बेखौफ अपराधियों ने एक होटल संचालक की हत्या की थी. अभी वह मामला सुलझा भी नहीं था कि, एक नया मामला नालंदा से सामने आ रही है. जहां एक महिला की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई है.

 

ये घटना नालंदा के सारे थाना के गिलानी गांव के पास पावार ग्रिड स्थित तालाब के पास की है. जहां एक महिला का शव बरामद हुआ है. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. जैसे ही ये शव बरामद हुआ उसके बाद वहां स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा होने लगे. हर कोई हर हैरान था. क्योंकि जिस तरीके से उसे महिला की हत्या की गई है. उससे प्रतीत होता है कि, पहले उसके साथ रेप किया गया है. बाद में उसकी गला रेट कर हत्या कर दी गई है.

 

वही, जब इसकी जानकारी ग्रामीणों के द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आपको बता दे, अभी तक महिला के शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया है और पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU