पटना के मीनाक्षी होटल के रूम नंबर 303 में हुए हत्या का खुला राज? पति ने किया सरेंडर

पटना के मीनाक्षी होटल के रूम नंबर 303 में हुए हत्या का खुला राज? पति ने किया सरेंडर

PATNA : राजधानी पटना में 20 अक्टूबर को स्टेशन रोड़ में मीनाक्षी होटल के रूम नंबर 303 में एक महिला सिपाही की हत्या हुई थी. अब इसका खुलासा हो गया है. हत्यारा कोई और नहीं महिला सिपाही का पति ही है. आपको बता दे, अभी हाल में ही राजधानी पटना के स्टेशन रोड पर मीनाक्षी होटल के कमरा नंबर 303 में एक महिला सिपाही शोभा कुमारी की हत्या कर दी गई थी. हत्या का आप उसी के पति गजेंद्र कुमार पर लगा था आरोपित पति गजेंद्र कुमार ने रविवार को जहानाबाद कुर्था थाना में सरेंडर कर दिया. इधर कोतवाली और कुर्था थाना की पुलिस छापेमारी कर रही थी. उधर दोपहर को कुर्था थाने में वह पहुंच गया और पुलिस से कहा कि, मुझे गिरफ्तार कर लीजिए. मैंने ही अपनी पत्नी शोभा कुमारी की गोली मारकर हत्या की है. इसकी जानकारी जैसे ही कोतवाली थाने में हुई. वहां तुरंत कुर्था थाना पहुंच गई. कागजी प्रक्रिया के बाद पुलिस गजेंद्र को लेकर पटना आ गई.

 

आरोपी गजेंद्र ने बताया कि, उसकी पत्नी का धीरज कुमार से अफेयर था. दो साल से वो उससे बात कर रही थी. मुझे इसका पता तब चला जब मैं घर आया और उसके मोबाइल पर गंदे मैसेज देखे तो मेरे होश उड़ गए. 4 माह पहले ही मुझे इस बात की जानकारी हुई. जिससे मैं डिप्रेशन में आ गया था. मेरी पत्नी मेरे सामने धीरज से फोन पर बात करती थी. 17 अक्टूबर को उसने होटल बुक किया और मुझे बुलाया. उस दिन मैं नहीं आ सका. अगले दिन उसने फिर बुलाया उसने मेरा नंबर भी ब्लॉक कर दिया था. धीरज से उसका बात करने का टाइमिंग फिक्स था. वो उससे 4-4 घंटे बात करती थी. पुलिस ने जब गजेंद्र से पूछा कि होटल में हथियार कहां से आया इस पर गजेंद्र ने कहा कि, मै 'कट्टा लेकर होटल नहीं पहुंचा था. मेरे कंधे पर मेरी बेटी थी. शोभा के हाथ में बैग था. उसी में वह मुझे मारने के लिए कट्टा लेकर आई थी. हथियार की खींचातानी में गोली चल गई, जिसके कारण से उसकी मौत हो गई.

 

हालांकि, पुलिस को गजेंद्र किस बात पर यकीन नहीं हो रहा है. वही अवैध हथियारों को पुलिस एफएसएल जांच में भेजेगा. इसी से पता चलेगा कि, उस हथियार पर किस-किस का फिंगरप्रिंट है. पुलिस पूछताछ के दौरान तब दंग रह गई. जब गजेंद्र ने कहा कि, मेरी जमानत खुद मेरे ससुर दीनानाथ ही करवाएंगे. मैं बार-बार कह रहा हूं. मैंने हत्या नहीं की है. खींचातानी में गोली चली है. अब ये जांच में ही साफ़ हो पायेगा की आखिर उस दिन हुआ क्या था ?

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU