आपसी वर्चस्व में एक युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में PMCH रेफर

आपसी वर्चस्व में एक युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में PMCH रेफर

PATNA : बिहार में अपराधियों का मनोबल 7वें आसमान पर है. अपराधी यहां पर बेखौफ हो चुके हैं. उनमें कानून का जरा सभी खौफ नहीं है. इसी का नतीजा है कि, आए दिन यहां आपराधिक घटनाएं घटित हो रही है और इसको रोक पाने में बिहार के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला पटना से सटे में मसौढ़ी से सामने आया है. जहां अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी है. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

 

ये घटना मसौढ़ी के मसौढ़ी के मणीचक मोहल्ला की है. घायल युवक की पहचान विशाल यादव के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, घायल युवक विशाल यादव अभी कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर बाहर आया था. विशाल का किसी अन्य ग्रुप से वर्चस्व की लड़ाई चल रही है. वर्चस्व की लड़ाई में पूरी घटना को अंजाम दिया गया है.

इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को हुई पुलिस फौरन ही घायल युवक को मसौढ़ी अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया है. पीएमसीएच में युवक का अभी भी इलाज चल रहा है और स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है. आपको बता दे, युवक के आंख के नीचे गोली लगी है. पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया है और परिजनों के बयान के आधार पर शिकायत दर्ज करके अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU