चोरी के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या, हत्या से इलाके में सनसनी 

चोरी के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या, हत्या से इलाके में सनसनी 

PATNA : राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां मोबाइल चोरी के साथ में 24 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया है. ये घटना पटना के जक्कनपुर थाना से सामने आया है. जहां एक युवक की हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान विक्की कुमार के रूप में हुई है.

 

स्थानीय लोगों के मुताबिक विक्की कुमार एक अन्य युवक के साथ प्रह्लाद कुमार के मकान में घुसा था. स्थानीय निवासी नरेश कुमार ने बताया कि, दोनों एक किराएदार का मोबाइल फोन चोरी कर भाग रहे थे. तभी पीड़ित की नींद खुल गई और उसने विक्की को दबोच लिया. चोरी के शक में किराएदारों ने विक्की की जमकर धुनाई की सिर पर लाठी लगने से घायल युवक चबूतरे पर गिर अचेत हो गया और वहीं उसकी मौत हो गई.

 


जैसे ही इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को हुई पुलिस फ़ौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेजा दिया. वही, पुलिस ने बताया कि, मृतक के दाहिने हाथ पर ‘विक्की के’ और ‘मां’ का टैटू गुदा है. कयास ये लगाये जा रहे हैं कि, युवक का नाम विक्की कुमार होगा. अब तक युवक के शव की अधिकारिक पहचान नहीं हो सकी है. न ही उसके कोई परिजन थाने पर आये हैं. पुलिस हमला करने वालों की पहचान करने में जुटी हुई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU