मोतिहारी में पंचायत समिति सदस्य के पति को गोली मारकर की हत्या, आक्रोशित लोगों ने सड़क को किया जाम

मोतिहारी में पंचायत समिति सदस्य के पति को गोली मारकर की हत्या, आक्रोशित लोगों ने सड़क को किया जाम

MOTIHARI : बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ हो चुके हैं. यहां लगातार अपराधियों का आतंक जारी है. आए दिन हत्या जैसी जघन्य अपराध को यहां अंजाम दिया जा रहा है. इसको रोक पाने में पुलिस प्रशासन नाकाम साबित हो रही है. अभी ताजा मामला पूर्वी चंपारण से निकाल के सामने आ रही है. जहां अहले सुबह एक मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया है. यहां अपराधियों ने एक पंचायत समिति सदस्य के पति को सरेआम गोलियों से भून दिया है.

 

ये घटना पूर्वी चंपारण के आदापुर प्रखंड की है. जहां सुबह-सुबह बेख़ौफ़ बदमाशों ने एक शख्स की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है. मृतक की पहचान पंचायत समिति सदस्य सुनीता देवी के पति बच्चा पासवान के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, बच्चा पासवान रोज की तरह मॉर्निंग वॉक करके. अपने गांव श्यामपुर चौक से पश्चिम आदापुर रक्सौल जीबीसी नहर मुख्य पथ पर निकले थे. इसी बीच नवलखा पुल से पहले ही तीन की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने पीछे से आकर सिर में ताबड़तोड़ तीन गोलियां दाग दी. कांड को अंजाम देकर सभी अपराधी फरार हो गए. सिर में गोली लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

 

जब इसकी सूचना पीड़ित परिवार को ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया. सभी लोग बच्चा पासवान के शव को सड़क पर रखकर. आगजनी करने लगे और आरोपियों की गिरफ्तारी मांग करने लगे. जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पीड़ित परिजनों को समझाने लगी. पुलिस ने बताया कि,. बच्चा पासवान की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और टीम बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU