लखीसराय में टीचर की गोली मारकर हत्या, पुलिस की तफ्तीश जारी

लखीसराय में टीचर की गोली मारकर हत्या, पुलिस की तफ्तीश जारी

LAKHISARAI : इस वक्त की बड़ी खबर लखीसराय से सामने आ रही है. जहां एक टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा है. पीड़ित परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है. यह घटना लखीसराय के पहाड़पुर गांव के यात्री पड़ाव के समीप की है. जहां टीचर अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे, तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें गोली लगने से टीचर की मौत हो गई.

 

वही, मृतक की पहचान मेदनीचौकी थाना के देवघरा चंद्रटोला गांव के रहने वाले कैलाश पोद्दार के रूप में की गई है. पीड़ित परिजनों ने बताया कि, सुबह 8:30 बजे हर दिन की तरह कैलाश पोद्दार ड्यूटी जाने के लिए अपनी स्कूटी से जा रहे थे. तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और अपराधी वहां से फरार हो गए. घायल अवस्था में कैलाश पोद्दार को सदर अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया.

 

इस घटना की सूचना मिलते ही पीड़ित परिजनों में कोहराम मच गया. सबका रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि, जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

REPORT - KUMAR DEVANSHU