भागलपुर में एक दोस्त ने की दोस्त की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

भागलपुर में एक दोस्त ने की दोस्त की पीट-पीटकर हत्या,  इलाके में दहशत का माहौल

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में एक दोस्त ने ऐसा खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. जिसे जानकर आप सभी हैरान हो जायेगे. एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी. ये पूरा मामला सामने आया है. भागलपुर के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के मुरारका कालेज के पास से. जहां रेलवे फाटक के पास अपराधियों ने बरबिल्ला के रहनेवाले मंटू मांझी की पीट-पीटकर हत्या कर उसके शव को गड्ढे में फेंक दिया. 

इस मामले में मृतका की मां और उसके साले ने बताया कि, देर रात गांव के धर्मेंद्र यादव और उसके दोस्त सकलदेव कुमार घर आकर मंटू मांझी को साथ ले गए. पूरे रात मंटू मांझी घर वापस नहीं आया. फिर अगले सुबह ग्रामीणों के द्वारा मंटू मांझी के परिजनों को बताया गया कि, मंटू मांझी का शव रेलवे फाटक के पास एक गड्ढे में पड़ा हुआ है.

 

पूरा परिवार आनन-फानन में वहां पहुंचा और वहां मंटू मांझी का शव देखकर पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. हर तरफ इस मंजर को देखकर लोग खौफ में है. जब स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस घटना  स्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई. इस बारे में थाना थानाध्यक्ष प्रिय रंजन कुमार ने बताया कि, मंटू माझी की हत्या की गई है. परिवार के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. एक आरोपी को गिरफ्तार करके पूछता जारी है.

रिपोर्ट - कुमार देवांशु