मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ललन सिंह के लिए मुंगेर में मांगी वोट, लालू परिवार पर रहे हमलावर 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ललन सिंह के लिए मुंगेर में मांगी वोट, लालू परिवार पर रहे हमलावर 

MUNGER : लोकसभा के तीसरे चरण के मतदान के लिए अब सभी पार्टियों ने अपनी पूरा ताकत झोंक दी है. हर तरफ राजनीती के बड़े चेहरे को मैदान में उतर गए है और चुनावी सभा कर रहे है. आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुंगेर के हवेली खड़कपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने जेडीयू सांसद और एनडीए से साझा उम्मीदवार ललन सिंह के पक्ष में लोगों को वोट करने की अपील की, सभा संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, इनको 15 साल मौका मिलाये लोग कुछ काम नहीं किया. सिर्फ अपने परिवार को ही आगे बढ़ाते रहा.

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, जिन लोगों 15 साल मौका मिला वो बिहार में क्या काम किए? सबको मालूम है. शाम होने के बाद लोग घर बाहर नहीं निकल पाते थे, इनके शासनकाल में लोग डरे रहते थे. 2005 के पहले क्या हाल था, सिर्फ प्रचार करते रहते थे, कोई काम था. हम ही बनवाए थे, गड़बड़ करने लगे तो हम ही छोड़ दिए. 9 गो बाल बच्चा पैदा किया. बीबी को बनाया, बाल बच्चा का बनवाए, परिवारवाद को बढ़ावा दिया, कांग्रेस भी परिवारवाद पर चल रही है. सीएम नीतीश कुमार ने उसके बाद कहा कि, पहले बिहार में सबसे ज्यादा हिंदू मुस्लिम के बीच में तनाव रहता था. हमें जब मौका मिला तो बिहार के हित में सिर्फ काम किया. जो सबके सामने है.

 

इसके बाद नितीश कुमार ने कहा कि, 2005 में सबसे पहले कानून का राज कायम किया. सभी जगह पर हिंदी मुस्लिम मामले को समाप्त किया. मुसलमान समुदाय के लिए सभी जगह पर कब्रिस्तान का घिराबंदी किया. मदरसे के लिए जमीन का काम किया., उनके हित में कई काम किया लेकिन ये लोग तो सिर्फ नाम पर वोट का इस्तेमाल किया. उसके बाद मुंगेर से राजद के उम्मीदवार अशोक महतो की पत्नी के ऊपर हमलावर होते हुए, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, चुनाव के लिए कोई ब्याह कर लिया, कोई शादी कर लिया और कोई जेल में रहे. ये सब कोई चुनाव लड़ेगा, इसका कोई मतलब है. आज बिहार में चारो तरफ विकास की रोशनी जगमगा रही है. चाहे वो पुल-पुलिया और सड़क मार्ग का मामला हो सभी जगहों पर लगातार कार्य चल रहा है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU