लालू ने ट्वीट कर पीएम मोदी से पूछे सवाल - देश के सबसे पवित्र ग्रंथ से क्यों हैं नफरत ?

लालू ने ट्वीट कर पीएम मोदी से पूछे सवाल - देश के सबसे पवित्र ग्रंथ से क्यों हैं नफरत ?

PATNA : इन दोनों 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति गरमाई हुई है. हर कोई एक दूसरे के ऊपर आरोप और प्रत्यारोप लग रहे हैं. आज एक बार फिर से बिहार के सियासत में थोड़ी सी हलचल पैदा हो गई है, क्योंकि राजद सुप्रीमो लालू यादव ने अपने सोशल मीडिया एक्स से पोस्ट करते हुए, पीएम मोदी और भाजपा को लेकर कहा है कि, भारतीय जनता पार्टी, मोदी सरकार और बीजेपी के नेताओं को बाबा साहब अंबेडकर द्वारा रचित देश के सबसे पवित्र ग्रंथ संविधान से नफ़रत क्यों है?  मोदी सरकार दलितों, पिछड़ों, वंचितों और गरीबों का आरक्षण, नौकरी, लोकतंत्र और संविधान क्यों समाप्त करना चाहती है? जवाब दें?.


आपको बता दे, इससे पहले भी ऐसा ही कुछ कांग्रेस नेता राहुल गांधी और तेजस्वी यादव भी नरेंद्र मोदी पर संविधान बदलने और आरक्षण को समाप्त करने का आरोप लगा चुके हैं. उनका कहना है कि, संविधान बदलने के लिए पीएम 400 की बात कर रहे हैं, क्योंकि सरकार बनाने के लिए तो 273 सीट ही काफी है. ये चुनाव संविधान और देश बचाने का चुनाव है.

 

इस पूरे मुद्दे पर पीएम मोदी ने कहा कि, मैं तो क्या अब खुद बाबा साहब भी आ जाएं तभी भी संविधान नहीं बदला जा सकता हैं, तो विपक्ष के नेता झूठा एजेंडा तय कर रहे हैं. जनता उनके इस मंसूबों को सफल नहीं होने देगा.

REPORT - KUMAR DEVANSHU