चिराग पासवान ने कहा - महागठबंधन के वोटर्स में उत्साह कम है, 'महागठबंधन को 2014-2019 से बड़ा सरप्राइज मिलेगा'

चिराग पासवान ने कहा - महागठबंधन के वोटर्स में उत्साह कम है, 'महागठबंधन को 2014-2019 से बड़ा सरप्राइज मिलेगा'

PATNA : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान खत्म होने के बाद अब अगले चरण के लिए सभी पार्टी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. हर पार्टी के बड़े नेता इन दोनों चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं और अपने दल को जीतने के लिए वोट मांग रहे हैं. दो चरण की वोटिंग के बाद तेजस्वी यादव दावा कर रहे हैं कि, देश में इस बार इंडी गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. चिराग पासवान ने तेजस्वी पर तंज करते हुए कहा कि, चुनाव का रिजल्ट आने तो दीजिए. महागठबंधन के लोगों को बड़ा सरप्राइज मिलेगा. 2014 और 2019 में जितना सरप्राइज नहीं हुए थे, 2024 में होंगे.

वही, वोटिंग कम होने पर चिराग ने कहा कि, महागठबंधन के मतदाताओं में वोटिंग को लेकर कोई उत्साह नहीं है. एक तरफ एनडीए में नेता हैं, नेतृत्व और नीति है, जो स्पष्ट तौर पर दिखती भी है. वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन में आज क्या हालात हैं. पहले चरण के चुनाव में कांग्रेस का कोई भी नेता प्रचार करने के लिए नहीं निकला. ऐसे में कांग्रेस के जो कैडर वोटर्स हैं वे बाहर क्यों निकलेंगे?

इतना ही नहीं चिराग ने अंतर्कलह से जूझ रहे महागठबंधन के बारे में बताया कि, जिस तरह से उनके नेता एक दूसरे से भिड़ जा रहे हैं और जिस तरह से राजद के नेता बोल रहे हैं कि, किसी को हराने के लिए एनडीए को वोट दे दीजिए. ऐसे में महागठबंधन के मतदाताओं में किसी तरह का उत्साह नहीं है. मतदान केंद्र पर जो भी वोटर्स दिख रहे है वो सब एनडीए के वोटर्स है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU